Business is booming.

वशीकरण क्या होता है? कैसे करें किसी को वश में

0 5,801

वशीकरण क्या होता है, किसी को वश में करने के तरीके, वशीकरण के आसान तरीके, क्या होता है वशीकरण, किसी को वश में करना चाहते हैं इन आसान टिप्स का इस्तेमाल करें, vashikaran kya hota hai, kisi ko vash mein karne ke tarike 

वशीकरण का नाम हर व्यक्ति ने सुना होगा, लेकिन इसका क्या मतलब होता है, इसका प्रभाव कैसा होता है, और आप किस तरह किसी को वश में कर सकते हैं आज हम आपको इस बारे में बताने जा रहे हैं। बहुत सी पत्नी ऐसी होती है जो चाहती है की उनका पति उनके कहे अनुसार काम करे, और कुछ पति भी ऐसा ही चाहते है, केवल पति पत्नी ही नहीं बल्कि बहुत से ऐसे लोग होते है जो चाहते हैं की जिन लोगो से वो चाहते हैं उन्हें वह अपनी इच्छानुसार काम करवा सकें। और यदि कोई व्यक्ति किसी व्यक्ति को अपनी इच्छानुसार काम करवाने लग जाता है, और जैसा चाहता है वो वैसा ही करता है तो इसे सम्मोहन कहा जाता है जिसे आप वशीकरण भी कह सकते है। और वशीकरण का प्रभाव ऐसा होता है की यदि आप किसी व्यक्ति को वश में कर लेते हैं तो फिर आप उससे अच्छा काम करवाएं या बुरा उसे कोई फ़र्क़ नहीं पड़ता है बस वह आपकी इच्छा के अनुसार ही काम करता है।

वशीकरण क्या होता है

यह एक तरह की विद्या या जादू ही होता है जिससे आप किसी को अपने काबू में कर सकते है, खासकर व्यक्ति के दिमाग को। क्योंकि यदि आप किसी को वश में कर लेते हैं तो ऐसा करने से वह व्यक्ति आपके अनुसार ही सोचने समझने लग जाता है। और वशीकरण करने के लिए बहुत से तरीको का इस्तेमाल किया जा सकता है। तो लीजिये आज हम आपको कुछ ऐसे ही तरीके बताने जा रहे हैं जो वशीकरण करने में आपकी मदद कर सकते हैं यदि आप किसी व्यक्ति को वश में कारण चाहते है तो।

पति पत्नी के लिए वशीकरण का तरीका

यदि कोई पति या कोई पत्नी अपने पार्टनर को वश में करना चाहती है या चाहता है तो इसके लिए आपको अपने लाइफ पार्टनर का नाम लेने के बाद जय जय सर्वव्यानमः स्वाहा, का 1100 बार जाप करना है। और उसके बाद अपने हाथों से अपने पार्टनर को पान खिलाना है, या आप पान का पत्ता भी खिला सकते है इस उपाय को करने से पति पत्नी को और पत्नी अपने पति को आसानी से वश में कर सकती है।

भोजपत्र का उपाय

किसी को वश में करने के लिए आप भोजपत्र का टुकड़ा लेलें, उसके बाद उस पर लाल चंदन से जिसे आप वश में करना चाहते हैं उसका नाम लिखकर शहद की डिब्बी में डुबोकर रख दें, ऐसा करने से आप आसानी से भी किसी को वश में कर सकते है।

बाल का उपाय

यदि आपका पति किसी के मोहजाल में फंस गया है या आपको छोड़ दूसरी महिला की तरफ आकर्षित होने लग गया है। तो ऐसे में आपको वीरवार या शुक्रवार को रत को बारह बजे अपने पति की सिर के थोड़े से बाल काट लेने हैं, उसके बाद आपको उन बालों को ऐसी जगह पर रखना है जहां आपके पति की नज़र न पड़े। ऐसा करने से आपके पति का ध्यान उस औरत से हटने लगेगा, और फिर थोड़े दिनों बाद उन बालों को जलाकर अपने पैरों के नीचे अच्छे से मसल दें, और उन्हें घर से बाहर फेक दें।

लौंग से करें वशीकरण

लौंग का इस्तेमाल करने से भी आप आसानी से किसी को भी वश में कर सकते हैं, इसके लिए आपको तीन लौंग लेने है, एक गिलास पानी, सिन्दूर, एक देसी घी की कटोरी, एक रुई की बाती, और माचिस एक जगह पर इक्कठे करने हैं। उसके बाद शुक्रवार के दिन ब्रह्म मुहूर्त जो की सुबह तीन से चार बजे का होता है, उठकर स्नान करने के बाद लौंग को सिन्दूर की डिब्बी में बंद करके दीपक को जलाना है। उसके बाद ॐ तत भार्वय नमः नमः या रूद्र या मोहिनी कर मैं उसके बाद जिसे वश में करना है उसका नाम लें सिद्ध नमः स्वाहा, उसके अगले शुक्रवार को इस प्रक्रिया को दोहराएं। ऐसा २ शुक्रवार तक करें उसके बाद इन लौंग को आप उसके पास रख दें, या उस व्यक्ति को खाने में मिलाकर खिला दें, ऐसा करने से आप उस व्यक्ति को आसानी से वश में कर सकते है।

तो यह है वशीकरण से जुड़े कुछ टिप्स जिनका इस्तेमाल करके आप किसी को भी अपने वश में कर सकते हैं। इन तरीको का इस्तेमाल अपनी समस्याओं का हल करने के लिए ही करना चाहिए।